जेडीयू से चुनाव लड़ने के मूड में मनोज तिवारी
Advertisement

जेडीयू से चुनाव लड़ने के मूड में मनोज तिवारी

भोजपुरी कलाकार और गायक मनोज तिवारी ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से प्रस्ताव मिलने पर वे अगला लोकसभा चुनाव बिहार से जदयू के टिकट पर लड़ सकते हैं।

पटना : भोजपुरी कलाकार और गायक मनोज तिवारी ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से प्रस्ताव मिलने पर वे अगला लोकसभा चुनाव बिहार से जदयू के टिकट पर लड़ सकते हैं।
अगले लोकसभा चुनाव में जदयू के टिकट पर अपने चुनाव लड़ने की मंशा के बारे में चर्चा को सही ठहराते हुए तिवारी ने आज कहा कि वे नीतीश कुमार के प्रशंसक हैं क्योंकि उन्होंने बिहार को जिस प्रकार से एक नई सकारात्मक छवि प्रदान की है उसके कारण वह उनका समर्थन करते हैं और उन्हें वह आगे भी अपनी ओर से सहयोग एवं समर्थन देते रहेंगे।
बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के लिए जदयू द्वारा पिछले साल 4 नवंबर को पटना में आयोजित रैली में शरीक रहे तिवारी ने कहा कि वे गत वर्ष मुंबई में आयोजित बिहार दिवस में भी नीतीश के साथ थे। उन्होंने कहा कि हालांकि वे अपने गायन अभिनय टीवी कार्यक्रमों में व्यस्तता और समाज सेवा से खुश हैं और उनकी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं है लेकिन अगर नीतीश की ओर से अगले लोकसभा चुनाव में बिहार से चुनाव लडने का कोई प्रस्ताव प्राप्त होगा तो वे उसे अस्वीकार नहीं कर सकते।
अगला लोकसभा चुनाव वे बिहार के किस संसदीय क्षेत्र से लड़ेंगे इस बारे में पूछे जाने पर बिहार के कैमूर जिला के मोहनिया थाना अंतर्गत अतरवलिया गांव निवासी तिवारी ने कहा कि इस बारे में प्रस्ताव मिलने पर निर्णय लेंगे।
पिछली बार के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर संसदीय क्षेत्र से मुलायम सिंह यादव की समाजवादी पार्टी के टिकट पर अपना भाग्य आजमा चुके तिवारी ने कहा कि जिस प्रकार से वे यहां नीतीश का समर्थन करते हैं वैसे ही उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी का समर्थन करते हैं। तिवारी उक्त चुनाव में जोगी आदित्यनाथ के हाथों पराजित हुए थे। (एजेंसी)

Trending news