जैसलमेर के SP के तबादले पर राजनीति गरमाई, विरोध में बंद

जैसलमेर के सामाजिक संगठनों, व्यापार संगठनों और अन्य संगठनों के आहवान पर रविवार को जैसलेर बंद पुरी तरह से सफल रहा। बंद का आहवान पुलिस अधीक्षक पंकज चौधरी के तबादले के विरोध में किया था।

जैसलमेर : जैसलमेर के सामाजिक संगठनों, व्यापार संगठनों और अन्य संगठनों के आहवान पर रविवार को जैसलेर बंद पुरी तरह से सफल रहा। बंद का आहवान पुलिस अधीक्षक पंकज चौधरी के तबादले के विरोध में किया था।
जैसलमेर जिले के पोकरण कस्बे मे भारतीय जनता पार्टी ने पुलिस अधीक्षक पंकज चौधरी का स्थानांतरण होने के विरोध में जुलूस निकाला और तहसीलदार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार चौधरी का तबादला रद्द करने की मांग की है।
बंद समर्थकों का आरोप है कि पुलिस अधीक्षक द्वारा लंबे समय से बंद गाजी फकीर की हिस्ट्रीशीट खेलने, झपटमारों तथा असामाजिक तत्वों के विरुद्ध की गई कार्रवाई के चलते उनका तबादला करवाया गया है। उन्होंने बताया कि बंद के दौरान सुबह 11बजे सत्यदेव व्यास पार्क से जुलूस निकाला गया और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया।
बंद का आहवान गोल्डन सिटी ट्यूरिज्म कान्फेडरेशन के अध्यक्ष पृथ्वीराज ने बताया कि वस्त्र व्यवसायी संध, फल व सब्जी विक्रेता, अनाज व्यापार संघ, मजदूर संघ, टैक्सी कार संघ, होटल एसोसियेशन, हैंडीक्राफ्टस एसोसियेशन, गाइड एसोसियेशन, रेस्टोरेंट एसोसियेशन व अन्य संगठनों ने किया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.