पोंटी चड्ढा हत्याकांड में चार निजी गार्ड गिरफ्तार

शनिवार को पोंटी चड्ढा की हत्या से पहले दक्षिणी दिल्ली में एक विवादित फार्महाउस में कथित तौर पर जाने और वहां पर लोगों के साथ मारपीट के आरोप में पोंटी चड्ढा के चार गार्ड को गिरफ्तार किया गया है।

नई दिल्ली: शनिवार को पोंटी चड्ढा की हत्या से पहले दक्षिणी दिल्ली में एक विवादित फार्महाउस में कथित तौर पर जाने और वहां पर लोगों के साथ मारपीट के आरोप में पोंटी चड्ढा के चार गार्ड को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने बताया कि शनिवार की सुबह छत्तरपुर के फार्महाउस में घुसकर पोंटी के छोटे भाई हरदीप के लोगों के साथ मारपीट करने वालों में ये चार लोग शामिल थे ।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने उन्हें हिरासत में रखा है। इस मामले में नुकसान पहुंचाने, डकैती और अगवा किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। बाद में फार्महाउस में गोलीबारी हुई जिसमें पोंटी और हरदीप की मौत हो गयी। पोंटी के लोगों ने छत्तरपुर फार्महाउस में घुसकर हरदीप के लोगों की पिटाई की उनका मोबाइल छीन लिया और उनमें से कुछ को बाहर निकाल दिया। इस घटना से कुछ समय पहले से पोंटी और उसके भाई के बीच तनाव चल रहा था।
छतरपुर के इसी फार्महाउस में शनिवार 17 नवंबर 2012 को शराब कारोबारी पोंटी और उसके भाई की गोलीबारी में हत्या हुई थी। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार व्यक्तियों में पोंटी चड्ढा का निजी सुरक्षाकर्मी भी शामिल है। दूसरे फार्महाउस में भी हुआ टकराव हालांकि दोनों के हत्या के मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.