फिल्म ‘गली गली चोर है’ देखेंगे अन्ना

बॉलीवुड कलाकार अक्षय खन्ना अपनी फिल्म ‘गली गली चोर है’ की विशेष स्क्रीनिंग के लिए बुधवार को अपनी टीम के साथ अन्ना हजारे के गांव रालेगण सिद्धि पहुंचेंगे और अन्ना को फिल्म दिखाई जाएगी।


मुंबई : बॉलीवुड कलाकार अक्षय खन्ना अपनी फिल्म ‘गली गली चोर है’ की विशेष स्क्रीनिंग के लिए बुधवार को अपनी टीम के साथ अन्ना हजारे के गांव रालेगण सिद्धि पहुंचेंगे और अन्ना को फिल्म दिखाई जाएगी।

 

अन्ना के सहयोगी दत्ता अवारी ने बताया, अन्ना खराब सेहत के बावजूद फिल्म देखने के लिए तैयार हो गए हैं क्योंकि फिल्म भ्रष्टाचार के मुद्दे पर है। अवारी ने कहा कि अक्षय खन्ना के साथ सतीश कौशिक और मुग्धा गोडसे भी रालेगण पहुंचेंगे।

 

फिल्म की टीम के एक सदस्य ने कहा,‘गली गली चोर है’ भ्रष्टाचार के खिलाफ आम आदमी के संघर्ष को लेकर एक राजनीतिक व्यंग्य है। इसलिए अन्ना हजारे को फिल्म दिखाना उचित होगा क्योंकि वह भ्रष्टाचार से जूझ रहे आम आदमी का राष्ट्रीय चेहरा बन गए हैं। रालेगण सिद्धि के यादव बाबा मंदिर के पास फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी।

 

अवारी ने कहा, अन्ना की सेहत ठीक नहीं है लेकिन वह कुछ देर के लिए फिल्म देखेंगे। उन्होंने कहा कि रालेगण छोटा गांव है और यहां कोई सिनेमाघर नहीं है इसलिए फिल्म की टीम प्रोजेक्टर और स्क्रीन अपने साथ लाएगी।

 

पिछले साल अभिनेता अजय देवगन और निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी हिट फिल्म ‘सिंघम’ की रिलीज के बाद अन्ना से मुलाकात की थी।  (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.