बदले की भावना से राजनीति में यकीन नहीं: चांडी

Last Updated: Saturday, June 9, 2012 - 00:35

तिरूवनंतपुरम : केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने माकपा के इस आरोप को आज खारिज कर दिया कि मार्क्सेवादी बागी और रिवोल्युशनरी माक्र्सीस्ट पार्टी के नेता टीपी चंद्रशेखरन की हत्या के सिलसिले में इस वामपंथी पार्टी के खिलाफ मामला दर्ज करा कर यूडीएफ सरकार ‘राजनीतिक बदले की भावना’ से काम कर रही है।
चांडी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हत्या की साजिश में जो कोई भी शामिल है उसे न्याय के दायरे में लाया जाएगा। यूडीएफ ने कभी भी बदले की भावना से राजनीति नहीं की। विवादास्पद बयान देने को लेकर माकपा के इदुकी जिला के पूर्व सचिव एमएम मणि के खिलाफ दर्ज मामले को उचित ठहराते हुए उन्होंने कहा कि कानून का शासन बरकरार रखने की जिम्मेदारी सरकार की है। मणि ने अपने बयान में कहा था कि पार्टी ने अतीत में राजनीतिक शत्रुओं को ठिकाने लगा दिया है।
यूडीएफ सरकार के एक साल के कामकाज पर चांडी ने दावा किया कि सरकार कई विकास परियोजनाओं को शुरू करने में सफल हो गई है। राज्य के राजनीतक हालात का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उनके मंत्रिमंडल को कोई खतरा नहीं है हालांकि, 140 सदस्यीय विधानसभा में सत्तारूढ़ यूडीएफ के सिर्फ 72 विधायक हैं। (एजेंसी)



First Published: Saturday, June 9, 2012 - 00:35


comments powered by Disqus