बिट्टी को लेकर अलवर पहुंची केरल की पुलिस

केरल पुलिस जर्मन महिला से बलात्कार के दोषी बिट्टी मोहंती को लेकर आज यहां पहुंचा ताकि अलवर जेल के दस्तावेज से उसकी पहचान की पुष्टि की जा सके क्योंकि वह सात साल पहले इसी जेल से पेरोल पर छूटने के बाद फरार हुआ था।

अलवर : केरल पुलिस का छह सदस्यीय दल जर्मन महिला से बलात्कार के दोषी बिट्टी मोहंती को लेकर आज यहां पहुंचा ताकि अलवर जेल के दस्तावेज से उसकी पहचान की पुष्टि की जा सके क्योंकि वह सात साल पहले इसी जेल से पेरोल पर छूटने के बाद फरार हुआ था। उसे नौ मार्च को कन्नूर से गिरफ्तार किया गया।
अलवर के पुलिस अधीक्षक उमेश दत्ता ने बताया कि केरल पुलिस का दल मामले से जुड़े दस्तावेज की जांच के लिए मोहंती को लेकर अलवर के केन्द्रीय कारागार गया। मोहंती उड़ीसा के पूर्व महानिदेशक बी बी मोंहती का पुत्र है। उसे एक जर्मन युवती से दुष्कर्म के जुर्म में सात साल की सजा सुनाई गई थी, लेकिन वह नवंबर 2006 में पैरोल लेकर लापता हो गया था।

उसका कहना था कि उसे अपनी बीमार मां को देखने ओडिशा में कटक जाना है। उसे फरार होने के सात साल बाद पिछले सप्ताह केरल से गिरफ्तार किया जा सका, जहां वह ‘राघव राजन’ के नाम से रह रहा था। उसके खिलाफ धोखा देने और अपनी पहचान छिपाने का आरोप है। दत्ता के अनुसार केरल पुलिस मोहंती को लेकर आज जयपुर जाएगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.