बिहार भाजपा में संकट, भागवत से मिले पार्टी नेता
Advertisement

बिहार भाजपा में संकट, भागवत से मिले पार्टी नेता

कुछ विधायकों के बगावती तेवर से परेशान बिहार प्रदेश भाजपा नेताओं ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की।

पटना : कुछ विधायकों के बगावती तेवर से परेशान बिहार प्रदेश भाजपा नेताओं ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और बिहार के पार्टी प्रभारी तथा प्रधानसचिव धमेर्ंद्र प्रधान, बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता नंदकिशोर यादव और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय सहित पार्टी के अन्य नेताओं के साथ भागवत ने नाश्ता किया और प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक हालात पर चर्चा की।
बैठक में भाग लेने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह से बैठक के दौरान हुई बातचीत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने केवल इतना कहा कि हम राजनेता हैं तो राजनीति की बात करेंगे न। वहीं, पांडेय से भागवत के साथ हुई पार्टी नेताओं की बैठक के बारे में पूछे जाने पर कुछ भी बताने से बचते हुए इससे शिष्टाचार मुलाकात बताया। वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने के बाद और पूर्व सहयोगी दल जदयू के राजग से अलग होने के बाद भागवत की बिहार की यह पहली यात्रा थी।
राज्य में भाजपा के एक विधायक द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खुलेआम तारीफ करते हुए उन्हें प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे बेहतर नेता करार दिए जाने के बाद पार्टी के कई दूसरे विधायक भी पार्टी में आतंरिक लोकतंत्र की कमी को लेकर अब खुले तौर पर पार्टी की आलोचना कर रहे हैं। (एजेंसी)

Trending news