मप्र: नदी में डूबने से पांच बच्चों की मौत

भोपाल के गुनगा थाना क्षेत्र के ईटखेड़ी के निकट अचारपुरा में हलाली नदी में नहाने उतरे पांच बच्चों की डूबने से मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार परवलिया गांव निवासी नौ बच्चे कल दोपहर खेलने के लिए अचारपुरा में हलाली नदी किनारे गए हुए थे।

भोपाल : भोपाल के गुनगा थाना क्षेत्र के ईटखेड़ी के निकट अचारपुरा में हलाली नदी में नहाने उतरे पांच बच्चों की डूबने से मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार परवलिया गांव निवासी नौ बच्चे कल दोपहर खेलने के लिए अचारपुरा में हलाली नदी किनारे गए हुए थे।
खेल-खेल में इनमें से पांच बच्चे नहाने के लिए नदी में उतर गए। इसी दौरान जब एक बालक डूबने लगा, तो चारों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन पानी गहरा और तेज बहाव होने की वजह से वे भी उसके साथ डूब गए। पुलिस के गोताखोरों ने देर शाम तक चार बच्चों के शव निकाल लिए, लेकिन एक बच्चे का शव अब तक नहीं मिला है। जिन बच्चों के शव मिले हैं, उनके नाम अमित (15), शुभम (12), निकेष (13) एवं विशाल (12) बताए गए हैं, जबकि आकाश (12) का शव ढूंढने के प्रयास अब भी जारी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.