राजौरी में तीसरे दिन भी कर्फ्यू जारी

जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती शहर राजौरी में तीसरे दिन भी कर्फ्यू जारी है और प्रशासन ने निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के आरोप में तीन और व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।

जम्मू : जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती शहर राजौरी में  तीसरे दिन भी कर्फ्यू जारी है और प्रशासन ने निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के आरोप में तीन और व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।

 

एसएसपी विजय सिंह सैम्बियाल ने बताया ‘आज लगातार तीसरे दिन भी राजौरी में कर्फ्यू जारी है और कोई ढील नहीं दी गई।’ उन्होंने बताया कि कहीं से कोई अवांछित घटना की सूचना अब तक नहीं मिली है और स्थिति नियंत्रण में है। कल शाम निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के आरोप में तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है।

 

शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर के संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किये गए हैं। पुलिस ने ऐहतियाती तौर पर बृहस्पतिवार को उस समय शहर में कर्फ्यू लगा दिया था जब अज्ञात व्यक्तियों ने एक धार्मिक जुलूस पर पथराव किया था। भीड़ को तितर बितर करने के लिए सुरक्षा कर्मियों ने आंसू गैस के गोले छोड़े थे।
एसएसपी ने कहा ‘हमने घटना के सिलसिले में पूछताछ के लिए 13 लोगों को हिरासत में लिया है।’ पथराव करने वाले लोग विहिप के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया की हालिया टिप्पणी का विरोध कर रहे थे जिसके बारे में उनका कहना है कि उससे एक समुदाय विशेष की भावनाएं आहत हुई । इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.