शहीद के परिजन से मिलने अमेठी पहुंचे राहुल
Advertisement

शहीद के परिजन से मिलने अमेठी पहुंचे राहुल

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तराखण्ड के गौरीकुंड में आपदा राहत कार्य के दौरान हुई हेलीकाप्टर दुर्घटना में शहीद हुए वायुसेना अधिकारी अखिलेश कुमार सिंह के परिजन से मुलाकात के लिये शनिवार को अचानक अमेठी पहुंचे।

अमेठी : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तराखण्ड के गौरीकुंड में आपदा राहत कार्य के दौरान हुई हेलीकाप्टर दुर्घटना में शहीद हुए वायुसेना अधिकारी अखिलेश कुमार सिंह के परिजन से मुलाकात के लिये शनिवार को अचानक अमेठी पहुंचे।
कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक राहुल दोपहर में फुरसतगंज हवाई अड्डे पर पहुंचे और डीह थाना क्षेत्र के पूरे नागो गांव स्थित अखिलेश के घर पहुंचकर उनके पिता विक्रमजीत सिंह तथा पत्नी अंजू से मुलाकात की और गत 25 जून को उत्तराखण्ड के आपदा प्रभावित क्षेत्रों में फंसे लोगों की जान बचाने के अभियान के दौरान हेलीकॉप्टर दुर्घटना में इस वायुसेना अधिकारी की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया।

राहुल ने शोकाकुल परिजन को हर मुमकिन सहायता मुहैया कराने का आश्वासन दिया। उन्हें जब यह पता लगा कि शहीद अखिलेश अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देना चाहते थे, कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि वह इसके लिये हर मदद को तैयार हैं।
उन्होंने शहीद जवान के परिजन से कहा कि अगर उन्हें किसी तरह की दिक्कत हो तो वह सीधे उनसे सम्पर्क करेंगे। बाद में राहुल ने अखिलेश के अंतिम संस्कार में भी शिरकत की। अखिलेश का शव आज दोपहर उनके पैतृक गांव लाया गया था। (एजेंसी)

Trending news