शीला सरकार ने भुल्लर को बचाया: बिट्टा

आतंकवादी देविंदर पाल सिंह भुल्लर की याचिका खारिज होने के बाद युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और आतंकवाद विरोधी मोर्चे के अध्यक्ष मनिंदर‍जीत सिंह बिट्‍टा ने आरोप लगाया कि दिल्ली की शीला दीक्षित सरकार ने भुल्लर को बचाया है।

ज़़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: आतंकवादी देविंदर पाल सिंह भुल्लर की याचिका खारिज होने के बाद युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और आतंकवाद विरोधी मोर्चे के अध्यक्ष मनिंदर‍जीत सिंह बिट्‍टा ने आरोप लगाया कि दिल्ली की शीला दीक्षित सरकार ने भुल्लर को बचाया है। उन्होंने रोते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता धोखेबाज हैं। हालांकि उन्होंने कांग्रेस पार्टी को अच्छा बताया।
कांग्रेस नेताओं पर बरसते हुए बिट्‍टा ने कहा कि कांग्रेस नेता आतंकवादियों के मददगार हैं। उन्होंने कहा कि अंबिका सोनी ने मुझे अफजल गुरु मामले में चुप रहने को कहा था, जबकि कपिल सिब्बल ने आतंकवादी भुल्लर को बचाने के लिए उसका मुकदमा लड़ा था।
कांग्रेस को अच्छा बताने वाले और कांग्रेसी नेताओं को धोखेबाज कहने वाले बिट्‍टा ने कहा कि सोनिया गांधी ने मुझे मिलने का समय नहीं दिया।
बिट्टा ने कहा कि मैं कांग्रेसी था और आज भी कांग्रेसी हूं। हम देशभक्त हैं। हम राजीव गांधी की शहादत को कैसे भूल सकते हैं। हम देश के लिए जान दे सकते हैं। मैं 14 साल की उम्र में कांग्रेसी बन गया था तब से कांग्रेसी हूं।
गौरतलब है कि 1993 में हुए एक आतंकवादी हमले में बिट्‍टा गंभीर रूप से घायल हो गए थे और 9 अन्य लोगों की मौत हो गई। बिट्‍टा तब से ही इस मामले के आरोपी भुल्लर को फांसी के तख्ते तक पहुंचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.