सौर घोटाला: चांडी ने दिए जांच के आदेश
Advertisement

सौर घोटाला: चांडी ने दिए जांच के आदेश

केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने उच्च न्यायालय के एक न्यायाधीश से सौर घोटाला मामले की न्यायिक जांच कराए जाने की मंगलवार को घोषणा की।

तिरवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने उच्च न्यायालय के एक न्यायाधीश से सौर घोटाला मामले की न्यायिक जांच कराए जाने की मंगलवार को घोषणा की। उधर ,माकपा नीत एलडीएफ ने चांडी के इस्तीफे की मांग को लेकर यहां लगातार दूसरे दिन सचिवालय का घेराव किया।
इस बीच मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और यूडीएफ सहयोगियों के साथ मिलकर स्थिति का जायज़ा लेने के बाद संवाददाताओं से कहा कि सरकार एलडीएफ नेताओं से न्यायिक जांच के मामले में चर्चा के लिए तैयार है।
चांडी ने एलडीएफ नेताओं से अपील की कि वे घोटाले की न्यायिक जांच कराने के निर्णय के मद्देनज़र अपने विरोध प्रदर्शन बंद कर दें।
उन्होंने कहा कि सरकार ने पहले ही यह स्पष्ट कर दिया था कि विशेष जांच दल की घोटाले की आपराधिक जांच पूरी हो जाने के बाद वह किसी भी प्रकार की जांच कराने के लिए तैयार है।
चांडी ने हालांकि न्यायिक जांच के दौरान इस्तीफा देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि सरकार जांच के लिए उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की सेवाएं लेगी। यदि विपक्ष जांच के संबंध में कोई सुझाव देता है तो सरकार उसे शामिल करने के लिए तैयार है। (एजेंसी)

Trending news