होटल में 56 महिलाओं सहित पकड़े गए 109 लोग

जिले के कोतवाली थाने के तहत बजरिया इलाके में संचालित होटल गोपाल प्लाजा में पुलिस के छापे के दौरान 56 महिलाओं सहित 109 लोग पकडे गये हैं। आशंका है कि इस होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था।

गाजियाबाद : जिले के कोतवाली थाने के तहत बजरिया इलाके में संचालित होटल गोपाल प्लाजा में पुलिस के छापे के दौरान 56 महिलाओं सहित 109 लोग पकडे गये हैं। आशंका है कि इस होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह ने बजरिया चौकी प्रभारी तथा एक सिपाही को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है। शहर पुलिस अधीक्षक शिवशंकर यादव के अनुसार छापे की कार्रवाई के दौरान कई युवकों तथा युवतियों को पकड़ा गया। पुलिस द्वारा पकड़े गए सभी लोगों की जांच की जा रही है।
सूत्रों ने बताया कि पकड़े गए लोगों में एक पति-पत्नी भी है जो कि होटल में ठहरे हुए थे। पुलिस को शिकायत मिली थी कि उक्त होटल में देहव्यापार का धंधा चल रहा है। इसी के आधार पर कार्रवाई की गई। पुलिस ने इस दौरान होटल के कर्मचारी राजेश को भी हिरासत में ले लिया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.