MLA के घर में लड़की से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले में समाजवादी पार्टी विधायक के मकान में उनके नौकर तथा कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा अगवा कर लायी गयी एक लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

बलरामपुर : उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले में समाजवादी पार्टी विधायक के मकान में उनके नौकर तथा कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा अगवा कर लायी गयी एक लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बलरामपुर सदर से सपा विधायक जगराम पासवान के घर के बगल में रहने वाली 12 साल की एक लड़की मंगलवार रात शौच के लिये गयी थी तभी पासवान का नौकर राकेश अपने कुछ साथियों की मदद से उस बालिका को जबरन विधायक के घर उठा लाया और करीब 21 घंटे तक कमरे में बंद करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।
उन्होंने बताया कि बुधवार की रात उस लड़की को विधायक की गाड़ी से शहर के बाहर सुनसान इलाके में छोड़ दिया गया। बमुश्किल घर लौटी उस बालिका ने परिजन को आपबीती सुनाई तो मुहल्ले के लोग भी आक्रोशित हो उठे और उन्होंने विधायक के घर का घेराव कर लिया।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को सम्भाला और परिजन की तहरीर पर देर रात राकेश के खिलाफ बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। विधायक जगराम के भाई साधु पासवान के मुताबिक इस कथित वारदात के वक्त उनके भाई घर पर मौजूद नहीं थे। बहरहाल, पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। (एजेंसी)