अजमत बना लिटिल चैंप

फाइनल में विजेता को ताज पहनाने खुद बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान आए थे.

[caption id="attachment_14046" align="alignleft" width="150" caption="अजमत"][/caption]

सूरत. दस साल का अजमत हुसैन पढ़ना लिखना नहीं जानता, लेकिन जयपुर का यह अलबेला गायक ज़ी टीवी द्वारा आयोजित सारेगामापा लिटिल चैंप्स का चैंपियन बना है. शनिवार रात यहां आयोजित भव्य ग्रैंड फिनाले में तीनों फाइनलिस्ट अजमत, सलमान और नितिन के बीच कांटे का संघर्ष रहा. अंत में  दर्शकों के वोट के आधार पर अजमत को विजेता घोषित किया गया.

 

फाइनल में विजेता को ताज पहनाने खुद बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान आए थे. उन्होंने अजमत को विजेता का ताज पहनाया. सलमान पहले और नितिन दूसरे उप विजेता रहे. विजेता की घोषणा होते ही अजमत भावुक हो गया. उसने कहा, इस मुकाम तक पहुंचना उसके लिए सपना सच होने जैसा रहा. इनाम के अलावा शाहरूख ने अजमत को विशेष गुड़िया भी भेंट की.

 

अजमत हुसैन जयपुर की मथुरा वालों की हवेली से निकला एक और संगीत का हीरा है. पुराने जयपुर में चार दरवाजा स्थित इस हवेली ने देश को मोहम्मद हुसैन, अहमद हुसैन जैसे गजल गायक दिए हैं. इनके भांजे मोहम्मद वकील जीटीवी के कार्यक्रम सारेगामा के विजेता रह चुके हैं. वहीं अजमत के दादा रफीक हुसैन भी शास्त्रीय संगीत के जानकार रहे हैं.

 

अजमत सारेगामा के तीनों जज कैलाश खेर, अदनान समी और जावेद अली के शुरु से पसंदीदा रहे. अलका याज्ञनिक भी अजमत को उत्साहित करती रहीं. इनाम के रुप में अजमत को सपरिवार डिज़नीलैण्ड  के ट्रिप का मौका भी मिला है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.