अपने फिल्मी जीवन से संतुष्ट: मनोज

Last Updated: Saturday, June 16, 2012 - 18:52

जयपुर : फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी ने 21 जून को प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘गैंग्स आफ वासेपुर’ में अपने किरदार को बेहद ‘खराब’ बताया और परिजनों एवं बच्चों से उम्मीद की है कि वे अलग-अलग समय पर फिल्म देखें।
इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका से बेहद संतुष्ट होने की भी बात कही। ‘गैंग्स आफ वासेपुर’ फिल्म के निर्माता, निर्देशक अनुराग कश्यप और मनोज आज यहां संवाददाताओं से रूबरू हुए। मनोज ने कहा कि कोयला खदान पर केंद्रित इस फिल्म में वह आपराधिक व्यक्तित्व वाले सरदार खान के रूप में नजर आएंगे। सरदार खान पहले अपराध जगत में सक्रिय रहता है लेकिन बाद में इसे छोड़कर एक अच्छे नागरिक के रूप में घर लौट जाता है।
उन्होंने अपने 19 साल के फिल्मी जीवन पर खुशी जताते हुए कहा कि यह फिल्म बच्चों और परिवार को पसंद आयेगी। मनोज ने कहा कि लेकिन मेरी गुजारिश है कि बच्चे अपने माता-पिता, भाई बहन या बड़ों के साथ फिल्म नहीं देख कर अलग-अलग देखें तो बड़ा मजा आएगा। इसका मुख्य कारण उन्होंने माफिया क्षेत्र में बोली जाने वाली रोजमर्रा की भाषा को बताया। अनुराग कश्यप ने कहा कि सेंसर बोर्ड ने इसे ए प्रमाण पत्र दिया है और करीब साढे पांच घंटे की फिल्म का पहला भाग 21 जून को ओर दूसरा भाग कुछ दिनों बाद प्रदर्शित होगा। (एजेंसी)



First Published: Saturday, June 16, 2012 - 18:52


comments powered by Disqus