आमिर के सामाजिक कार्य की सराहना करता हूं : टॉम हैंक्स
Advertisement

आमिर के सामाजिक कार्य की सराहना करता हूं : टॉम हैंक्स

हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स ने बॉलीवुड स्टार आमिर खान के भारतीय समाज के लिए किए गए कार्यों की सराहना की है और वह उनसे बहुत प्रभावित भी हैं।

नई दिल्ली : हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स ने बॉलीवुड स्टार आमिर खान के भारतीय समाज के लिए किए गए कार्यों की सराहना की है और वह उनसे बहुत प्रभावित भी हैं। हैंक्स ने आमिर के बारे में मशहूर पत्रिका `टाइम्स` के 10 सितम्बर के अंक में पढ़ा था। इस पत्रिका ने उन्हें भारत के पहले सुपरस्टार-सामाजिक कार्यकर्ता का दर्जा दिया है।
हैंक्स की नई फिल्म `क्लाउड एटलस` इस महीने की 26 तारीख को भारतीय सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। उन्होंने एक बयान में कहा, मैं वास्तव में आमिर खान द्वारा भारत में किए जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना करता हूं। बहुत कम हस्तियां समाज को बदलने के लिए सामने आती हैं और उन्होंने उत्कृष्ट कार्य किया है।
आमिर ने अपने छोटे पर्दे के शो `सत्यमेव जयते` के माध्यम से बहुत से लोगों में सामाजिक मुद्दों के प्रति चेतना जगायी। इसी कार्यक्रम से उन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी नई पारी की शुरुआत भी की। शो में कन्याभ्रूण हत्या, देहज प्रथा जैसे मामलों को ठोस आंकड़ों के साथ उठाया गया था। (एजेंसी)

Trending news