एक्शन,कामेडी में `दबंग-2` बहुत आगे है: अरबाज

सलमान खान अभिनीत दबंग दो के जरिये निर्देशन की दुनिया में पदार्पण करने वाले अरबाज खान ने कहा है कि यह फिल्म केवल एक्शन और कामेडी तक सीमित नहीं है बल्कि इसमें एक ऐसी स्वाभाविक कहानी है जिसमें सभी घटनाएं निहित हैं।

नई दिल्ली: सलमान खान अभिनीत दबंग दो के जरिये निर्देशन की दुनिया में पदार्पण करने वाले अरबाज खान ने कहा है कि यह फिल्म केवल एक्शन और कामेडी तक सीमित नहीं है बल्कि इसमें एक ऐसी स्वाभाविक कहानी है जिसमें सभी घटनाएं निहित हैं।
आगामी शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ रही यह फिल्म ‘दबंग’ का सीक्वल है और इसमें सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा क्रमश: चुलबुल पांडेय और रज्जो की भूमिका में हैं जबकि प्रकाश राज खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।
अरबाज ने कहा कि आप इसमें एक्शन के साथ बहुत सारी स्टाइल देखेंगे और इसमें चुलबुल पांडेय का किरदार तथा ‘दबंग’ का ब्रांड शामिल है।
उन्होंने कहा कि जैसा कि कहा गया है, एक्शन इस फिल्म का अंदरूनी भाग है लेकिन यह जरूरत से ज्यादा नहीं है। सभी एक्शन के पीछे एक कहानी चल रही है। आप एक्शन ही एक्शन नहीं देख सकते। अगर इसमें कोई भावना नहीं जुड़ेगी तो एक्शन नहीं चलेगा। इसके लिए आपके पास एक कहानी होनी चाहिए। इस सीक्वल में अभिनेत्री करीना कपूर का आइटम सांग ‘फेवीकोल से’ खूब चर्चा में है। साजिद और वाजिद ने एक बार फिर इस फिल्म के गीतों में संगीत दिया है।
अरबाज ने कहा कि फिल्म में पांच गीत हैं। ‘दबंग’ का संगीत शानदार था और साजिद वाजिद ने इस बार और बेहतर काम किया है। मुझे निश्चित रूप से ऐसा लगता है। संगीतकारों ने शानदार काम किया है। उन्होंने खुशी जताई कि यह फिल्म रिलीज से पहले ही खासी चर्चा में आ गई है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.