करीना की `हीरोईन` ने पहले हफ्ते में ही पीट डाले 25 करोड़

वह आईं, जानदार अभिनय किया और लोगों को अपने शानदार प्रदर्शन के जरिये मौन बना दिया। फिल्‍म हीरोईन में करीना कपूर ने माही अरोड़ा के किरदार में जान डल दिया। वही माही, जो इंडस्‍ट्री की क्‍वीन है और जिसका जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली : वह आईं, जानदार अभिनय किया और लोगों को अपने शानदार प्रदर्शन के जरिये मौन बना दिया। फिल्‍म हीरोईन में करीना कपूर ने माही अरोड़ा के किरदार में जान डल दिया। वही माही, जो इंडस्‍ट्री की क्‍वीन है और जिसका जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं, इसका दूसरा पहलू यह भी है कि माही कई उतार-चढ़ाव से भी गुजरती है और उसे अपने कैरियर में काफी वाहवाही भी मिलती है। इसका नतीजा यह हुआ कि `हीरोईन` ने पहले हफ्ते में ही धुआंधार कमाई कर डाली।
फिल्‍म समीक्षकों की ओर से आई मिश्रित प्रतिक्रिया के बावजूद मधुर भंडारकर की इस फिल्‍म ने कइयों को मुंह चुप करा दिया। इसके लिए मुख्‍य हीरोइन की भूमिका सराहना की पात्र है। रिलीज के पहले हफ्ते में ही इस फिल्‍म ने बॉक्‍स आफिस पर धमाल मचाते 25 करोड़ रुपये कमा डाले।
फिल्‍म इंडस्‍ट्री के विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, `# हीरोईन ने शुरुआती हफ्ते में 25 करोड़ रुपये कमाई की। ब्रेकअप:- शुक्रवार 7.5 करोड़, शनिवार 8.5 करोड़, रविवार 9 करोड़।` यह फिल्‍म 20 करोड़ रुपये के बजट में तैयार की गई है। मधुर भंडारकर की यह फिल्‍म भारी कमाई के रास्‍ते पर आगे बढ़ चुकी है। `फैशन` और `दिल तो बच्‍चा है जी` के बाद करीना और इस फिल्‍म से अभी काफी अपेक्षाएं हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.