कार दुर्घटना: अरबाज, सोहेल को समन आज

पुलिस ने मंगलवार को कहा कि एक वाहन से एक 70 वर्षीय महिला के कुचल कर मारे जाने के मामले में अरबाज खान और सोहेल खान को आज समन जारी किए जाएंगे।

मुंबई: पुलिस ने मंगलवार को कहा कि एक वाहन से एक 70 वर्षीय महिला के कुचल कर मारे जाने के मामले में अरबाज खान और सोहेल खान को बुधवार को समन जारी किए जाएंगे।
बांद्रा पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘दोनों भाइयों अरबाज और सोहेल को बुधवार को समन जारी कर पुलिस थाने में जल्द से जल्द हाजिर होने को कहा जाएगा। अगर वे अपने घर पर नहीं मिले तो समन उनके परिजनों को सौंपा जाएगा।’
पुलिस का कहना है कि एक जुलाई को जिस टोयोटा लेक्सस कार से यह दुर्घटना हुई उसे सोहेल का चालक धनंजय पिंपल चला रहा था और उस वक्त सोहेल और अरबाज में से कोई भी इस कार में मौजूद नहीं था।
इस दुर्घटना के बाद धनंजय ने बांद्रा पुलिस थाने में आत्मसमर्पण किया और कल एक अदालत ने उसे 10 हजार रुपए के मुचलके पर रिहा कर दिया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.