कार दुर्घटना: घर लौटते ही सोहेल को मिलेगा सम्मन

मुंबई पुलिस द्वारा दो दिन पहले हुई एक कार दुर्घटना में 70 वर्षीय महिला की मौत के मामले में अभिनेता बंधुओं अरबाज खान और सोहेल खान को सम्मन जारी करने की कोशिशें असफल रहीं क्योंकि दोनों उपनगरीय बांद्रा इलाके में स्थित अपने घरों में मौजूद नहीं थे। अरबाज की गाड़ी से इस महिला की कुचलकर मौत हो गई थी।

Updated: Jul 4, 2012, 08:42 AM IST

मुंबई : मुंबई पुलिस द्वारा दो दिन पहले हुई एक कार दुर्घटना में 70 वर्षीय महिला की मौत के मामले में अभिनेता बंधुओं अरबाज खान और सोहेल खान को सम्मन जारी करने की कोशिशें असफल रहीं क्योंकि दोनों उपनगरीय बांद्रा इलाके में स्थित अपने घरों में मौजूद नहीं थे। अरबाज की गाड़ी से इस महिला की कुचलकर मौत हो गई थी।
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक पुलिसकर्मी सोहेल के घर पर सम्मन देने गया लेकिन सोहेल वहां मौजूद नहीं थे। पहले हमने सम्मन उनके घर वालों को सौंपेन की सोची लेकिन बाद में हमने उन्हें व्यक्त्गित रूप से सम्मन देने का निर्णय किया। चूंकि सोहेल वहां नहीं थे इसलिए हमारा पुलिसकर्मी वहां से वापस लौट आया।
वहीं, पुलिस ने अरबाज से फोन पर बात की और जब यह पता चला कि अरबाज अपने घर पर मौजूद नहीं हैं तो पुलिस ने उनके घर जाने का फैसला छोड़ दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों अभिनेता इस समय शहर से बाहर गए हुए हैं। (एजेंसी)