कास्पर से शादी को लेकर जेनिफर लोपेज कन्फ्यूज
Advertisement

कास्पर से शादी को लेकर जेनिफर लोपेज कन्फ्यूज

गायिका अभिनेत्री जेनिफर लोपेज अपने बायफ्रेंड कास्पर स्मार्ट के साथ अपने रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रही हैं लेकिन अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। शादी को लेकर लोपेज अभी कन्फ्यूज सी लग रही हैं।

लंदन : गायिका अभिनेत्री जेनिफर लोपेज अपने बायफ्रेंड कास्पर स्मार्ट के साथ अपने रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रही हैं लेकिन अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। शादी को लेकर लोपेज अभी कन्फ्यूज सी लग रही हैं।
कांटेक्ट म्यूजिक के मुताबिक, लोपेज (43) अपने 25 साल के नर्तक ब्वॉयफ्रेंड कास्पर के साथ प्रेम सागर में काफी गहरे गोते तो लगा रही है, लेकिन उसका कहना है कि वह काफी धीरे-धीरे कदम आगे बढ़ा रही है। उसने बताया, ‘मैं अमूमन सोचती हूं कि यह प्यार किस दिशा में जा रहा है, क्या हम शादी करने जा रहे हैं, लेकिन फिर मुझे लगता है कि हम अभी जहां हैं वहीं ठीक हैं, यह पल काफी है। अभी हमें इसी पल को जी लेना चाहिए। कौन जानता है कि क्या आने वाला है। अभी हममें प्रेम है और यह काफी है।’
लोपेज ने अपने तीसरे पति मार्क एंटनी के साथ हुए अलगाव के बाद कास्पर को डेट करना शुरू किया था। वह कहती है कि उसके चार साल के जुड़वां बच्चों मैक्स औेर एमी को यह समझाना काफी कठिन रहा है कि उनकी शादी क्यों टूट गई। अभी ज्यादा दिन नहीं हुए जब बच्चों ने पूछना शुरू कर दिया कि ‘पापा कहां हैं’।
लोपेज ने उनसे कहा, ‘जब तुम बड़े हो जाओगे तब मैं इस बारे में बता सकूंगी क्योंकि अभी तुम्हें यह सब समझ में नहीं आएगा।’ लेकिन इस बात को लेकर वह स्पष्ट है कि उसकी मां, मैक्स और एमी हमेशा उसके साथ ही रहेंगे। वह उन्हें नहीं छोड़ सकती। (एजेंसी)

Trending news