जब चुलबुल पांडे से मिला खिलाड़ी !

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म `खिलाड़ी 786` के प्रचार के लिए `बिग बॉस 6` के सेट पर पहुंचे जिसकी मेजबानी अभिनेता सलमान खान कर रहे हैं और कहा कि वह पल बेहतरीन रहा जब खिलाड़ी और चुलबुल पांडे मिले। इ

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म `खिलाड़ी 786` के प्रचार के लिए `बिग बॉस 6` के सेट पर पहुंचे जिसकी मेजबानी अभिनेता सलमान खान कर रहे हैं और कहा कि वह पल बेहतरीन रहा जब खिलाड़ी और चुलबुल पांडे मिले। इसके सेट पर शुक्रवार को पहुंचे 44 वर्षीय अक्षय ने कहा कि यह बेहतरीन था, हमने काफी मौज-मस्ती की। यह बहुत प्यारा था।
उनके मुताबिक बिग बॉस` में सबसे बड़ा खिलाड़ी कौन है इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "यह कहना कठिन है क्योंकि इसमें 12 जनवरी तक हर वक्त सर्तक रहना है।
अक्षय ने कहा कि यहां न तो इंटरनेट है न टीवी यहां बस लोग हैं। हर कोई शतरंज की बाजी खेल रहा है, इसलिए यह कहना कठिन है कि कौन खिलाड़ी है।
`खिलाड़ी 786` का निर्माण अक्षय कुमार और संगीतकार हिमेश रेशमिया ने मिल कर किया है जिसमें अक्षय के साथ अभिनेत्री असिन मुख्य भूमिका में है। शुक्रवार को प्रदर्शित हुई इस फिल्म को मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है। (एजेंसी)
(तस्वीर के लिए साभार: Pinkvilla)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.