जब ट्विंकल ने अपने पति अक्षय के लिए बजाई ताली

फिल्म समीक्षकों ने फिल्म स्पेशल-26 तारीफ के पुल बांधे है तो जाहिर सी बात है कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी भला कैसे पीछे रहती।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म स्पेशल-26 से अभिनता अक्षय कुमार खासी वाहवाही बटोर रहे हैं। फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म की तारीफ के पुल बांधे है तो जाहिर सी बात है कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी भला कैसे पीछे रहती।
नीरज पांडे द्वारा निर्देशित स्पेशल-26 की स्पेशल स्क्रीनिंग अक्षय कुमार ने मुंबई में करवाई जहां उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी मौजूद थी। फिल्म देख रही ट्विंकल को यह फिल्म इतनी पसंद आई, अक्षय की अदाकारी उन्हें इतनी अच्छी लगी की वह उठ खड़ी हुई और जोर-जोर से ताली बजाने लगी।
अक्षय और ट्विंकल की शादी 12 साल पहले हुई थी और इनके दो बच्चे हैं। अक्षय ने कहा कि हमारी शादी को 12 साल हो गए हैं और यह हमारे लिए खुशी का सबब हैं। अक्षय इस बात से बेहद खुश नजर आए कि उनकी फिल्म स्पेशल-26 को बेहतर रिस्पांस मिल रहा है।
उन्होंने कहा कि एक अदाकार के लिए फिल्मों के मामले में हमेशा प्रयोग करना जरूरी होता है और जब लोग आपके काम की सराहना करते है तो यकीनन खुशी होती है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.