दुष्कर्म की खबरों से विचलित हो जाती हूं : जूही

फिल्म अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर के अभियान `मैन अगेंस्ट रेप एंड डिस्क्रिमिनेशन` (एमएआरडी) की प्रशंसा करते हुए अभिनेत्री जूही चावला ने कहा कि वह बच्चों के साथ हुए दुष्कर्म और छेड़छाड़ की खबरें पढ़ कर विचलित हो जाती हैं।

कोलकाता : फिल्म अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर के अभियान `मैन अगेंस्ट रेप एंड डिस्क्रिमिनेशन` (एमएआरडी) की प्रशंसा करते हुए अभिनेत्री जूही चावला ने कहा कि वह बच्चों के साथ हुए दुष्कर्म और छेड़छाड़ की खबरें पढ़ कर विचलित हो जाती हैं। जेनोम चिकित्सा केंद्र के उद्घाटन के दौरान शुक्रवार को जूही ने कहा, यह उनका अभियान है। मुझे लगता है कि वह इस पर बेहद गम्भीरता से सोच रहे हैं। इसलिए वह यह कर रहे हैं और यह अद्भुत है। मुझे लगता है कि हर किसी को किसी मुद्दे पर काम करना चाहिए। आप दुनिया में एक बड़ा अंतर ला सकते हैं।
1988 की सफल फिल्म `कयामत से कयामत तक` से बॉलीवुड में करियर का आगाज करने वाली जूही का कहना है कि मां होने के नाते वह अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर डर महसूस करती हैं। उन्होंने कहा, कभी ऐसा समय होता है जब मैं कई दिनों तक अखबार नहीं खोलती क्योंकि मैं हर दिन भयावह खबरें देखती हूं और इसे देखने के बाद मैं इस बात की आशा करती हूं कि यह मेरे अपनों के साथ न हो। जूही का कहना है कि मां होने के नाते अगर वह किसी पांच या सात साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की घटना पढ़ती हैं तो विचलित हो जाती हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.