दो दिन में मिल सकती है दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार को अगले दो दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। बेचैनी की शिकायत होने के बाद उन्हें 15 सितंबर को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ना था।

मुंबई : अपने जमाने के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार को अगले दो दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। बेचैनी की शिकायत होने के बाद उन्हें 15 सितंबर को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ना था।
अभिनेता के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘उनकी हालत दिन-ब-दिन बेहतर हो रही है। उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। उन्हें जल्दी छुट्टी मिल सकती है। संभवत: अगले दो दिन में।’
अभिनेता अमिताभ बच्चन भी कल उनसे मिलने गए थे। उनका हाल-चाल लेने के लिए शाबाना आजमी, फरीदा जलाल, आशा पारेख, रजा मुराद और केन्द्रीय मंत्री राजीव शुक्ला भी अस्पताल गए थे।
90 वर्षीय अभिनेता का असल नाम यूसुफ खान था,लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम दिलीप कुमार रख लिया।
हिन्दी सिनेमा में अपने छह दशक के करियर में दिलीप कुमार ने ‘मधुमति’, ‘देवदास’, ‘मुगल-ए-आजम’, ‘गंगा जमुना’, ‘राम और श्याम’, और ‘कर्मा’ सहित कई क्लासिक और यादगार फिल्मों में काम किया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.