प्रतीक ने नानी को वाराणसी घूमाया

Last Updated: Wednesday, April 18, 2012 - 12:36


मुंबई: अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक ने अपनी नानी की वाराणसी के मंदिरों को देखने की इच्छा पूरी कर दी। 25 वर्षीय प्रतीक इस वक्त उत्तर प्रदेश में अपनी आने वाली फिल्म 'इश्क' की शूटिंग कर रहे हैं। यहां उनका एक महीने से अधिक समय तक रूकने का कार्यक्रम होने के कारण वे अपनी नानी को अपने साथ शूटिंग पर ले आए थे। सूत्रों ने बताया कि प्रतीक अपनी नानी को गंगा में डुबकी लगाने सहित सभी दार्शनिक स्थलों पर लेकर गए।

 

प्रतीक ने एक बयान में कहा, बनारस में शूटिंग बड़ी अद्भुत रही। विशेषकर गंगा की शूटिंग। इसके साथ-साथ नानी को अपने आसपास पाना सुखद अहसास रहा। यह मेरा पहला मौका था और मैं नहीं जानता था कि पानी इतना ठंडा हो सकता है। जब हम बहते पानी में लम्बी शूटिंग कर रहे थे, तो मैं बिल्कुल जम गया।

 

अभिनेता राज बब्बर और दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक अपने नानी के परिवार के बहुत करीब हैं। उन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपनी नानी की स्वयं देखभाल की। सूत्र ने बताया, प्रतीक का धार्मिक शहर और गंगा का यह पहला अनुभव था। उन्होंने दो घंटों से अधिक समय में गंगा पर कई दृश्य फिल्माएं।

 

शैलेश सिंह और धावल गाड़ा निर्मित 'इश्क' विलियम्स शेक्सपीयर के उपन्यास 'रोमियो एंड जूलियट' पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन मनीष तिवारी कर रहे हैं। प्रतीक फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगे, वहीं अभिनेत्री के नाम का अब तक खुलासा नहीं किया गया है। (एजेंसी)



First Published: Wednesday, April 18, 2012 - 20:06


comments powered by Disqus