बहुत जल्दी और अचानक चले गए यश: अमिताभ

दिवंगत यश चोपड़ा के साथ 44 साल के जुड़ाव के दौरान ‘दीवार’, ‘सिलसिला’ और ‘कभी-कभी’ जैसी चर्चित फिल्में कर चुके वरिष्ठ अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा कि ‘वह बहुत जल्दी और अचानक चले गए।’ गौरतलब है कि 80 वर्षीय यश चोपड़ा का कल शाम डेंगू बुखार एवं कई अंगों के काम करना बंद कर देने के कारण निधन हो गया।

मुंबई : दिवंगत यश चोपड़ा के साथ 44 साल के जुड़ाव के दौरान ‘दीवार’, ‘सिलसिला’ और ‘कभी-कभी’ जैसी चर्चित फिल्में कर चुके वरिष्ठ अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा कि ‘वह बहुत जल्दी और अचानक चले गए।’
गौरतलब है कि 80 वर्षीय यश चोपड़ा का कल शाम डेंगू बुखार एवं कई अंगों के काम करना बंद कर देने के कारण निधन हो गया।
उनके निधन पर अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, उनके स्टूडियो में उनके फूलों से ढके स्थिर शरीर के पास बैठे हुए कोई भी ऐसा लम्हा नहीं बीता जब वह वक्त याद नहीं आया जो हमने साथ-साथ बिताया था।
अमिताभ ने लिखा, 44 साल के साथ का अचानक अंत हो गया। वह बहुत जल्दी और तुरंत चले गए। उन्हें हमारे साथ लंबे वक्त तक रहना था। यश चोपड़ा पहले एक मित्र थे, बाद में एक महान कलाकार।
उन्होंने अपने 70वें जन्मदिन समारोह के दौरान चोपड़ा के साथ हुई अंतिम बैठक को याद किया जब चोपड़ा बीमार होने के बावजूद पहुंचे थे।
अमिताभ ने कई महीनों से किए जा रहे आग्रह के बावजूद चोपड़ा के पास बातचीत के लिए नहीं जाने पर गहरा अफसोस जताया।
उन्होंने लिखा, उनके संबंध में मुझे सिर्फ एक अफसोस है। कुछ महीने पहले वह मुझे फोन कर यह कहते थे कि सुबह जिम से लौटते वक्त मैं उनके पास जाऊं और बिना किसी मुद्दे, बिना किसी काम के बातचीत करें। मैंने उनसे वादा किया था कि मैं आऊंगा, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.