बिग बॉस-5 में शाहरुख!

Last Updated: Sunday, October 2, 2011 - 07:20

[caption id="attachment_14184" align="alignleft" width="150" caption="सलमान- शाहरुख"][/caption]

मुंबई. छोटे पर्दे पर दिखाए जाने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन पांच को सलमान खान भले हीं होस्ट कर रहें हों लेकिन इससे बड़ी खबर पिछले साल यह बनी थी कि  शो को शाहरुख खान होस्ट कर सकते हैं. एक बार फिर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि 2 अक्टूबर से प्रसारित इस शो में शायद शाहरुख भी शिरकत करेंगे.

 

पिछले साल जब यह खबर आई कि शाहरुख खान 'बिग बॉस-5' के होस्ट बनेंगे ठीक उसी समय सुपरस्टार अमिताभ ने गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' से उन्हें रिप्लेस किया था. फिलहाल सलमान खान और संजय दत्त अधिकारिक रूप से बिग बॉस के होस्ट घोषित हो चुके हैं. शो के सभी प्रतिभागियों के नाम भी घोषित कर दिए गए हैं.

 

बिग बॉस का यह पांचवां सीजन है और लगातार दो सीजन से अबतक सलमान इसके होस्ट हैं. मगर ताजा खबर यह है कि शाहरुख बतौर मेहमान इस शो में शामिल होंगे. इस बार को-होस्ट के रूप में संजय दत्त हैं. सलमान और शाहरुख के झगड़े और मन मुटाव तो जगजाहिर हैं. बावजूद इसके संभावना है कि वे इस शो में शामिल हो सकते हैं.

 

[caption id="attachment_14185" align="alignleft" width="150" caption="संजय दत्त के साथ सलमान"][/caption]

कहा जा रहा है कि किसी एक वीकेंड पर केवल संजय ही इसे होस्ट करेंगे. हो सकता है कि उसी समय शाहरुख बिग बॉस के घरवालों व दर्शकों को सरप्राइज देने आ पहुंचे. पब्लिसिटी के रिएलिटी शो सशक्त माध्यम बन चुका है. 'बिग बॉस' ऐसा शो है जिसके पिछले चार सीजन काफी चर्चित रहे हैं. इस बार भी कई फिल्मी और टीवी सितारे इस घर में आएंगे.

 

फिलहाल सलमान कुछ नहीं कह रहे, लेकिन शाहरुख उनके तो नहीं पर बड़े भाई संजू बाबा के गेस्ट तो बनेंगे. (एजेंसी)



First Published: Sunday, October 2, 2011 - 13:03


comments powered by Disqus