भूत के सिक्वल में मेन रोल करेंगी मनीषा

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला वर्ष 2003 में आई राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'भूत' के सिक्वल में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला वर्ष 2003 में आई राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'भूत' के सिक्वल में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

 

वह आखिरी बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'आई एम' में नजर आईं थी। वर्मा ने बताया, मनीषा ने फिल्म करने के लिए हां कर दी है। वह 'भूत' का सिक्वल है। फिल्म में मनीषा का एक ही रोल है, लेकिन वह प्रमुख है।

 

वर्मा की माने तो जहां 'भूत' एक प्रेत आत्म से प्रभावित घर में रहने वाले जोड़े की कहानी थी, वहीं सिक्वल एक छह वर्षीय बच्चे के बारे में है।

 

उन्होंने कहा, 'भूत' के सिक्वल की एक अलग कहानी है। फिल्म एक छह वर्ष की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। मैं अभी फिल्म के बारे में अधिक बात नहीं कर सकता।

 

फिल्म की शूटिंग आल्यना नाम की एक युवती के साथ शुरू हो चुकी है। दक्षिण की फिल्मों की अभिनेत्री मधुशालिनी भी सिक्व ल का हिस्सा हैं लेकिन मुख्य अभिनेता का नाम अभी तक निर्धारित नहीं हुआ है।

 

फिल्म में 3डी तकनीक का भी इस्तेमाल किया जाएगा। यह अगस्त माह के अंत तक रिलीज होगी।

 

'भूत' में अजय देवगन और उर्मिला मातोंडकर प्रमुख भूमिकाओं में थे।  (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.