मनीषा कोइराला की कैंसर सर्जरी हुई सफल, फैंस में खुशी की लहर

अभिनेत्री मनीषा कोइराला की न्यूयॉर्क में कैंसर की सर्जरी सफलतापूर्वक की गई। मनीषा गर्भाशय के कैंसर से पीड़त थीं।

Updated: Dec 11, 2012, 06:12 PM IST

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: अभिनेत्री मनीषा कोइराला की न्यूयॉर्क में कैंसर की सर्जरी सफलतापूर्वक की गई। मनीषा गर्भाशय के कैंसर से पीड़त थीं। बीते दिनों मनीषा जब मुंबई के अस्पताल में भर्ती हुईं थी, उस समय उनकी बीमारी को लेकर काफी अटकलें लगाई गईं थी। बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी लेकिन इस बीमारी के इलाज के लिए उन्हें अमेरिका जाना पड़ा।
जानकारी के अनुसार, मनीषा की सर्जरी सोमवार को सुबह नौ बजे हुई। मनीषा के मैनेजर सुब्रतो घोष ने आज कहा कि मुझे एक संदेश उनके (मनीषा) परिवार के सदस्यों से मिला, जिसमें बताया गया कि सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है। उन्होंने ने यह भी कहा, मनीषा के मां, पिता, भाई और उनके एक खास दोस्त इस समय उनके साथ मौजूद हैं।
वह पिछले कुछ दिन से बीमार चल रही थीं। तबियत खराब होने के कारण मनीषा पिछले दिनों मुंबई के जसलोक अस्पताल में तीन के लिए भर्ती हुई थीं। 28 नवम्बर को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था।
नेपाल के एक राजनीतिक परिवार से सम्बंध रखने वाली मनीषा ने कई फिल्मों में काम किया। फिल्म `सौदागर` से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मनीषा ने `दिल से`, `1942: ए लव स्टोरी` जैसी कई बेहतरीन फिल्में की हैं।