महापुरुष हैं दिलीप साहब: बिग बी

महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड की दिलीप कुमार और सायरा बानो की चर्चित जोड़ी की जमकर तारीफ की। साथ ही उन्होंने कहा कि दिलीप साहब एक महापुरुष हैं।

मुंबई : महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड की दिलीप कुमार और सायरा बानो की चर्चित जोड़ी की जमकर तारीफ की। साथ ही उन्होंने कहा कि दिलीप साहब एक महापुरुष हैं। 69 वर्षीय अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि दिलीप साहब, दिलीप कुमार, यूसुफ खान से मुलाकात हमेशा की तरह आज भी शानदार रहती है। लेकिन यह देखकर दुख होता है कि जिनके लाखों प्रशंसक हैं और जो मेरे पसंदीदा है, उन्हें अपने मिलने वालों के चेहरे पहचानने में भी मुश्किल होती है।

 

वे हमेशा मुझे पहचान लेते हैं। लेकिन कमजोर स्वास्थ्य के बावजूद उनका आकर्षण और प्रभाव कभी समाप्त नहीं होगा। उन्होंने कहा कि इसका सारा श्रेय सायराजी को जाता है, जिन्होंने उनकी बढ़िया और निष्ठापूर्ण ढंग से देखभाल की और अब भी कर रही हैं। दिलीप साहब एक महापुरुष हैं। दोनों अभिनेताओं ने 1982 में रमेश सिप्पी की फिल्म 'शक्ति' में एक साथ काम किया था। एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.