मां बनने का अहसास सुखद : ऐश्वर्या

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए मातृत्व पहली प्राथमिकता है और रूपहले पर्दे पर फिलहाल लौटने का उनका कोई इरादा भी नहीं है।

Updated: Jun 16, 2012, 06:38 PM IST

लंदन : बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए मातृत्व पहली प्राथमिकता है और रूपहले पर्दे पर फिलहाल लौटने का उनका कोई इरादा भी नहीं है। पिछले साल नवंबर में ऐश्वर्या ने पहली बेटी आराध्या को जन्म दिया था ।
भारतीय मूल के ब्रिटिश सांसद कीथ वाज़ की 25वीं वर्षगांठ में शिरकत करने आईं ऐश्वर्या ने कहा, मां बनने का एहसास काफी सुखद है, मैं इसका पूरा आनंद उठा रही हूं। पिछली रात को इडवर्ड हिथ्रो होटल में रात्रि भोज के दौरान 38 वर्षीय इस पूर्व विश्व सुंदरी और उनके अभिनेता पति अभिषेक बच्चन को देखा गया था।
ऐश्वर्या के मातृत्व की जिम्मेदारियों को बांटने के सवाल पर अभिषेक ने कहा, मैं दोषी हूं, क्योंकि मैं अपनी बेटी की नैपी बदलने के लिए बहुत वक्त नहीं दे पा रहा हूं। सारे कठिन काम वह करती है।
ऐश्वर्या बड़े पर्दे पर पिछली बार फिल्म ‘गुजारिश’ में नजर आई थीं। ऐश्वर्या का इरादा फिलहाल काम पर लौटने का नहीं है । ड्रीम रोल के बारे में पूछने पर वह कहती हैं, मैंने अब तक इस बारे में कुछ सोचा नहीं है । इसी प्रश्न के जवाब में अभिषेक ने कहा, हम अपने सपने को हर रोज जीते हैं। अभिषेक के साथ शादी को ऐश्वर्या अपने जीवन का सबसे खुशनुमा दिन बताती हैं।
अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ जया बच्चन आई हैं लेकिन बेटी आराध्या का ध्यान रखने के कारण वह रात्रि भोज में शामिल नहीं हो सकीं। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित उनकी अगली फिल्म ‘बोल बच्चन’ में अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। (एजेंसी)