रेमो बनाएंगे सबसे महंगी एक्शन फिल्म

Last Updated: Tuesday, June 19, 2012 - 13:45

मुबंई: कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डीसूजा की डांस आधारित ड्रामा फिल्म एनीबडी कैन डांस (एबीसीडी) तो प्रदर्शन के लिए तैयार है ही लेकिन अब वह एक्शन फिल्म बनाने का भी मन बना चुके हैं। रेमो का दावा है कि उनकी यह एक्शन फिल्म भारत की आज तक की सबसे महंगी फिल्म होगी।
रेमो की मानें तो उनकी यह एक्शन फिल्म ‘राउडी राठौड़’ या ‘दबंग’ जैसी नहीं होगी। यह कुछ अलग होगी।
रेमो कहते हैं, ‘इसकी कहानी असली है। ‘राउडी राठौड़’ वगैरह तो 80 के दशक की मसाला फिल्मों का रीमेक हैं, जिनका चलन कुछ वषरें बाद लौटकर आ गया है। लेकिन कुछ वषरें में ये चलन बदलते रहते हैं। मेरी एक्शन फिल्म हॉलावुड की टक्कर की होगी।’
इस फिल्म के बारे में रेमो बताते हैं कि यह एक्शन फिल्म ऐसा काम है, जिसे मैं हमेशा से करना चाहता था। मैं इसकी कहानी पर पिछले सात सालों से काम कर रहा हूं। यह पूरी फिल्म थ्री डी में शूट होगी और बहुत बड़ी फिल्म होगी।
हालांकि इतनी बड़ी फिल्म के बजट के बारे में रेमो का कहना है, ‘लोग इतना ज्यादा पैसा लगाने से डरते हैं। मैं लोगों से संपर्क कर रहा हूं। शायद कोई इतना ज्यादा पैसा लगाने के लिए राजी हो जाए।’
रेमो की अगली फिल्म ‘एबीसीडी’ 15 सितंबर को सिनेमाघरों में लग जाएगी। इस थ्री डी डांस फिल्म में प्रभुदेवा और गणेश आचार्या जैसे प्रसिद्ध कोरियोग्राफर मुख्य किरदारों में शामिल हैं। साथ ही रिएलिटी डांस शो ‘डांस इंडिया डांस’ के विजेता सलमान खान, धर्मेश, प्रिंस, मयूरेश और रूशाली भी अहम किरदार निभा रहे हैं। (एजेंसी)



First Published: Tuesday, June 19, 2012 - 13:45


comments powered by Disqus
Live Streaming of Lalbaugcha Raja