विद्या बालन का अजीब फैशन, दुविधा में पड़े डिजायनर

अभिनेत्री विद्या बालन कहती हैं कि उनकी आनेवाली फिल्म `घनचक्कर` में उनके अजीब फैशन को देखकर फिल्म के डिजायनर दुविधा में पड़ गए। विद्या फिल्म में एक घरेलू पंजाबी महिला की भूमिका में हैं और उनके डिजायनर को उनके किरदार के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है।

मुंबई : अभिनेत्री विद्या बालन कहती हैं कि उनकी आनेवाली फिल्म `घनचक्कर` में उनके अजीब फैशन को देखकर फिल्म के डिजायनर दुविधा में पड़ गए। विद्या फिल्म में एक घरेलू पंजाबी महिला की भूमिका में हैं और उनके डिजायनर को उनके किरदार के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है। विद्या ने कहा कि मैंने फिल्म में हट्ठीकट्ठी पंजाबी महिला नीतू भाटिया की भूमिका निभाई है। यह हमारे आसपास का जाना पहचाना-सा किरदार है।
उन्होंने कहा कि यह ऐसी सोच वाली महिला का किरदार है जो एक दिन चहलकदमी करते हुए सोचती है कि यदि आपने नियमित रूप से व्यायाम किया होता तो एक समोसा खा लेने से ज्यादा नुकसान नहीं होता। डिजायनर सुबर्ण राय चौधरी मेरे लिए सही कपड़ों का चुनाव करते-करते परेशान हो गए। राजकुमार गुप्ता निर्देशित `घनचक्कर` में इमरान हाशमी, विद्या बालन के सहकलाकार हैं। फिल्म 21 जून को प्रदर्शित होने वाली है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.