शंघाई के लिए पॉर्न सामग्री देखी : इमरान

बॉलीवुड में सीरियल किसर नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने कहा है कि उन्होंने दिवाकर बनर्जी की फिल्म ‘शंघाई’ में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए ढेर सारी पॉर्न सामग्री देखी है

जी न्यूज ब्यूरो
मुम्बई : बॉलीवुड में सीरियल किसर नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने कहा है कि उन्होंने दिवाकर बनर्जी की फिल्म ‘शंघाई’ में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए ढेर सारी पॉर्न सामग्री देखी है।
एक समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में इमरान ने माना कि एक बुरा किरदार निभाने के लिए उन्हें थोड़ी तैयारी की जरूरत थी।
अभिनेता ने कहा, मैंने काफी पॉर्न सामग्री देखी। दिवाकर ने मुझसे बताया कि फिल्म में मेरा किरदार थोड़े समय के लिए एक पत्रकार का होगा जो अपनी जीविका के लिए छोटी पॉर्न फिल्में बनाता है।
इमरान के मुताबिक दिवाकर ने उनसे कहा, तुमने अपनी हर मूवी में कैमरा के सामने जो रोल प्ले किया है, अब कैमरा के पीछे वही सब शूट करना है।
इमरान ने कहा, वास्तव में दिवाकर ने मुझे इस किरदार के लिए पूरी तरह से तैयार कर दिया। मैं इस फिल्म में लड़कियों के पीछे भागते नजर आऊंगा। मेरी हर फिल्म में लड़कियां मेरे पीछे रहती हैं लेकिन मैं इस फिल्म में काल्की के पीछे भाग रहा हूं।
इमरान ने बताया कि इस फिल्म में उनका किरदार काफी बुरा है। उन्होंने कहा, यदि मैं जोगी परमार के रूप में यहां आऊं तो यहां बैठे सभी लोग भाग जाएंगे।
वयस्क फिल्मों के लिए मशहूर हो चुके इमरान इस बार खुश हैं कि उनकी इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से यू प्रमाणपत्र मिला है। इमरान ने कहा कि वह एक साफ-सुथरी फिल्म में काम करना चाहते थे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.