सभी फिल्में 200 करोड़ की कमाई करें : सलमान

अभिनेता सलमान खान की यश राज बैनर की फिल्म ‘एक था टाइगर’ के प्रदर्शन की तारीख ज्यों-ज्यों नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे इस फिल्म को लेकर उम्मीदें एवं रोमांच बढ़ता जा रहा है। सलमान की यश राज बैनर की यह पहली फिल्म है।

जी न्यूज ब्यूरो
मुम्बई : अभिनेता सलमान खान की यश राज बैनर की फिल्म ‘एक था टाइगर’ के प्रदर्शन की तारीख ज्यों-ज्यों नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे इस फिल्म को लेकर उम्मीदें एवं रोमांच बढ़ता जा रहा है। सलमान की यश राज बैनर की यह पहली फिल्म है।
बॉकस ऑफिस पर तीन साल से लगातार हिट फिल्में दे रहे सलमान चाहते हैं कि सभी फिल्में 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करें।

सलमान ने एक समाचार पत्र से कहा, अभिनेता रिकॉर्ड तोड़ने के लिए फिल्में नहीं करते। फिल्म का निर्माण ईमानदारी पूर्वक किया जाता है। रिकॉर्ड आंकड़ों के लिहाज से बनते और टूटते हैं।
उन्होंने कहा, अंतरराष्टीय स्तर पर बॉलीवुड की फिल्में दिखाने वाले थिएटरों की संख्या बढ़ी है। अब फिल्में बड़े स्तर पर रीलिज होती हैं। ऐसे में फिल्मों की कमाई बढ़ी है। इसलिए, मैं चाहता हूं कि सभी फिल्में 200 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करें।
मदद के लिए हमेशा आगे आने वाले इस अभिनेता ने कहा, मैं आज जूनियर कलाकार संघ के सुछ सदस्यों से मिला। उनसे यह जानकर मुझे दुख हुआ कि कई जूनियर एवं तकनीकी कलाकारों को इतना पैसा नहीं मिलता कि वे अपनी बुनियादी जरूरतों को पूरा कर सकें।
सलमान ने कहा, मुझे उम्मीद है कि हमारी सभी फिल्में अच्छी कमाई करें जिससे कि इन कलाकारों को पर्याप्त भुगतान किया जा सके।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.