सलमान और कैटरीना साथ-साथ!

Last Updated: Tuesday, July 17, 2012 - 10:21

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: अगर आप ऐसा सोचते हो कि सलमान और कैटरीना के बीच सबकुछ खत्म हो गया है तो आप गलत है। मीडिया में यह खबर बार-बार आती रही है कि बॉलीवुड अदाकार सलमान और कैटरीना के बीच कोई रिश्ता अब रह नहीं गया। लेकिन ताजा घटनाओं से इस प्रकार की खबरें बेबुनियाद मालूम होती है।
इस जोड़ी की 15 अगस्त को फिल्म एक था टाइगर रिलीज हो रही है जिसपर ना सिर्फ इनकी बल्कि बॉक्स ऑफिस की भी नजरें टिकी है। दोनों इस बात की पुरजोर कोशिश में जुटे है कि फिल्म कामयाबी के नए सोपान तय करें।

सूत्रों के मुताबिक कैटरीना कैफ ने इन दिनों अपना शिड्यूल कुछ इस तरह बना रखा है कि वह ज्यादा से ज्यादा समय सलमान खान के साथ बिता सकें। कहा यह भी जा रहा है कि सलमान खान के साथ कैटरीना का ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने का एक कारण यह भी है कि सलमान की अभी हाल में सर्जरी हुई है। दूसरी सर्जरी होनी अभी बाकी है। कैटरीना इस बात को लेकर संजीदा है और इसीलिये वह सलमान के समर्थन में उनके साथ वक्त बिताती है, ऐसा कहा जा रहा है।
सलमान खान इन दिनों दबंग के सीक्वल फिल्म दबंग-2 में व्यस्त है। सलमान अपनी दूसरी सर्जरी को लेकर पसोपेश में है कि क्या करें। हालांकि कुछ दिनों पहले यह खबर भी आई थी कि उनके बेहतर सेहत के मद्देनजर उन्हें खतरनाक एक्शन सींस करने से बचने को कहा गया था।
सूत्रों ने कहा कि हम सलमान का ऑपरेशन जल्द से जल्द चाहते हैं इसलिए हम उन्हें जल्दी ऑपरेशन करने का दबाव बना रहे हैं। ऐसे मौके पर कैटरीना का सलमान के साथ होना जाहिर सी बात है उन्हें हौसला देगा और उनके जल्द सेहतमंद होने में यकीनन सहायक होगा।



First Published: Tuesday, July 17, 2012 - 10:21


comments powered by Disqus