सलमान को मिला `घंटा अवार्ड`

Last Updated: Tuesday, February 19, 2013 - 15:49

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: एक के बाद एक हिट फिल्मों को देनेवाले और फिल्मों को 100 करोड़ का कारोबार करानेवाले सलमान खान को उनकी एक्टिंग के लिए `घंटा अवार्ड` से नवाजा गया है।
दरअसल यह अवार्ड बॉलीवुड फिल्मों पर व्यंग्य करने के लिए बनाया गया है। `घंटा अवार्ड` `फिल्म फेल` का ही एक हिस्सा है, जो पहली बार वर्ष 2011 में दिया गया था। इस बार सलमान खान को उनकी फिल्म `दबंग-2` और `एक था टाइगर` के लिए सबसे खराब अभिनेता का खिताब दिया गया है।
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को भी सलमान की फिल्म दबंग 2 में सबसे घटिया एक्टिंग के लिए घंटा अवार्ड के लिए चुना गया। इसके अलावा सोनाक्षी को जोकर और राउड़ी राठौर में अभिनय के लिए भी घंटा अवार्ड दिया गया।
शाहरुख खान और कैटरीना की रोमांटिक फिल्म जब तक है जान के लिए इन्हें सबसे बेहूदा सीन के लिए चुना गया। सबसे घटिया फिल्म टाइटल के लिए अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म सन ऑफ सरदार को चुना गया।
हाउसफुल-2 को सबसे खराब सिक्वल के लिए चुना गया है। फिल्म सन आफ सरदार के पो-पो वाले गीत को सबसे खराब गीत के तौर पर चुना गया है। साल के सबसे खराब ब्रेकथ्रू के लिए जिस्म-2 फिल्म से सनी लियोन का चुनाव किया गया है।



First Published: Tuesday, February 19, 2013 - 08:45


comments powered by Disqus