सलमान खान का करीना के साथ रोमांटिक सींस करने से इंकार!

खबर है कि सलमान ने अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म दबंग- 2 के लिए करीना कपूर के साथ रोमांटिक सींस के फिल्माने से इंकार कर दिया।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड में भाई, दबंग कई नामों से जाने जाते हैं। अब जो खबर उनके बारे में आई है उससे हो सकता है कि उन्हे्ं एक और नया नाम मिल जाए। खबर है कि सलमान ने अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म दबंग- 2 के लिए करीना कपूर के साथ रोमांटिक सींस के फिल्माने से इंकार कर दिया। इस फिल्म में सलमान के अनुरोध पर करीना एक `फेविकोल` नाम से आइटम सॉन्ग कर रही है जिसमें उनके साथ सलमान भी है।
करीना कपूर को इस गाने के लिए शूटिंग अगले महीने 5 नवंबर से शुरू करनी है। इस गाने की कोरियोग्राफर फराह खान है जिन्हें सलमान ने शूटिंग के सिलसिले में कुछ निर्देश दिए। रिपोर्ट के मुताबिक फराह खान को सलमान ने फूहड़ लगने वाले पहलुओं को गाने से हटाने के लिए कहा। सलमान के बारे में यह कहा जाता है कि वह फिल्मों में वह फूहड़पन और अनावश्यक अश्लीलता के खिलाफ है इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया।
कहा जाता है कि सलमान और करीना अच्छे दोस्त हैं और सलमान यह बिल्कुल नहीं चाहते कि गाने की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हो जिससे उनकी या करीना की इमेज पर कोई खराब असर पड़े। सलमान ना सिर्फ करीना के दोस्त है बल्कि उनकी बड़ी बहन करिश्मा भी उनकी बहुत अच्छी दोस्त है।
एक सूत्र ने अखबार के साथ बातचीत में बताया कि सैफ अली खान से शादी से पहले करीना के लिए किसी भी तरह की कोई शर्त नहीं रखी गई है। करीना कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र है। सैफ के परिवार ने उनपर कुछ भी करने या नहीं करने का दबाव नहीं बनाया है। जाहिर सी बात है कि यह फिल्मों की शूटिंग पर भी लागू होती है।
अब बेबो यानी करीना कपूर सैफ अली खान की दुल्हन बन चुकी है। इसलिए सलमान चाहते हैं कि गाने की शूटिंग पूरी सावधानी से हो ताकि किसी भी किस्म का कोई विवाद नहीं हो। सलमान मिस करीना कपूर खान की मर्यादा बनाए रखना चाहते है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.