सुजॉय 2013 में करेंगे `कहानी-2` की शूटिंग

सुजॉय घोष `कहानी 2` की शूटिंग अगले वर्ष शुरू करेंगे। यह फिल्म इसी वर्ष नौ मार्च को प्रदर्शित `कहानी` का अगला संस्करण है।

मुम्बई : सुजॉय घोष `कहानी 2` की शूटिंग अगले वर्ष शुरू करेंगे। यह फिल्म इसी वर्ष नौ मार्च को प्रदर्शित `कहानी` का अगला संस्करण है।
घोष ने बताया, निश्चित रूप से फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष से शुरू हो जाएगी। फिल्म अपने पटकथा के चरण में है। मैंने अभी-अभी पटकथा लिखनी शुरू की है, इसलिए अभी हमें लम्बा रास्ता तय करना है।
46 वर्षीय घोष ने बताया कि अगली फिल्म में सभी किरदार पहले वाले होंगे। उन्होंने कहा, निश्चित रूप से फिल्म में विद्या बालन होंगी और बाकी पात्र भी पहले वाले होंगे।
मूल `कहानी` को कोलकाता में फिल्माया गया था, लेकिन `कहानी 2` की शूटिंग के स्थान का निर्धारण अभी नहीं हुआ है। महज आठ करोड़ की लागत से बनी `कहानी` ने अपने प्रदर्शित होने के 50 दिनों के भीतर दुनिया भर में लगभग 104 करोड़ रुपए की कमाई की थी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.