सौ करोड़ कमाई की फेहरिस्त में शुमार हुई ‘जब तक है जान’

रोमांस के बादशाह फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी अंतिम फिल्म ‘जब तक है जान’ 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हो गई है। अपने प्रदर्शन के मात्र छह दिनों के भीतर इस फिल्म ने दुनियाभर में 120 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

मुम्बई : रोमांस के बादशाह फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी अंतिम फिल्म ‘जब तक है जान’ 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हो गई है। अपने प्रदर्शन के मात्र छह दिनों के भीतर इस फिल्म ने दुनियाभर में 120 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।
दीपावली के मौके पर अभिनेता अजय देवगन की भूमिका वाली फिल्म ‘सन आफ सरदार’ के साथ प्रदर्शित होने वाली ‘जब तक है जान’ ने भारत में 80.73 करोड़ रुपए की कमाई की है।
अभिनेता शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने भारत में मंगलवार को 15.23, बुधवार 19.54 करोड़, गुरुवार को 14.45 करोड़, शुक्रवार को 11.17 करोड़, शनिवार को 10.38 करोड़ और रविवार को 9.96 करोड़ रुपए का कारोबार किया।
इस फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं। फिल्म ने विदेशों में 41.7 करोड़ रुपए का व्यवसाय किया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.