हर किसी को मुझे 'भाई' बुलाने का हक नहीं: सलमान
Advertisement

हर किसी को मुझे 'भाई' बुलाने का हक नहीं: सलमान

भले ही उन्‍हें प्‍यार से `सल्‍लू` , `सलमान भाई` और `भाई` के नाम से संबोधित किया जाता है या फैंस उन्‍हें प्‍यास से बुलाते हों, लेकिन बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लगता है कि केवल उनके भाइयों को इन नामों से उन्‍हें बुलाने का अधिकार है।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : भले ही उन्‍हें प्‍यार से `सल्‍लू` , `सलमान भाई` और `भाई` के नाम से संबोधित किया जाता है या फैंस उन्‍हें प्‍यास से बुलाते हों, लेकिन बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लगता है कि केवल उनके भाइयों को इन नामों से उन्‍हें बुलाने का अधिकार है।
एक दैनिक के साथ इंटरव्‍यू में दबंग खान ने बताया कि किस तरह वे अनजान लोगों की ओर से उन्‍हें `भाई` के संबोधन को अच्‍छा नहीं मानते हैं और इससे वह अच्‍छा महसूस नही करते।
`हर तरह के लोग मुझे इन नामों से बुलाते हैं। यहां तक कि अनजान लोग भी। हर किसी को मुझे भाई बुलाने का अधिकार नहीं है। बच्‍चे मुझे बुलाते हैं, हे सलमान! आप कैसे हैं...मिस्‍टर खान...ओए सलमान खान, मुझे यह अच्‍छा लगात है। लेकिन जब कुछ लोग मुझे भाई कहते हैं तो लगता है कि वे कुछ फर्जीवाड़ा कर रहे हैं। जब कोई मुझे सल्‍लू बुलाता है तो इससे नफरत होती है। कुछ हद तक इन नामों के कहने के टोन पर निर्भर करता है। सिर्फ अरबाज और सोहेल को ही मुझे भाई बुलाना चाहिए। इसके अलावा मेरे माता-पिता ने मुझे एक नाम दिया है, यह एक काफी अच्‍छा नाम है-सलमान खान। मुझे अच्‍छा लगेगा यदि लोग मुझे सलमान बुलाते हैं। मैं सोचता हूं कि सल्‍लू नाम जैकी श्राफ ने शुरू किया था।
अपनी मेगा रिलीज दबंग-2 की तैयारियों में जुटे सलमान ने स्‍वीकार किया कि इस फिल्‍म की सफलता को दबाव बहुत है, पर अरबाज ने जो कुछ इस फिल्‍म को लेकर किया है, उसे लेकर मैं आश्‍वस्‍त हूं।
अपने भाई अरबाज खान को श्रेय देते हुए सलमान ने कहा कि जब अभिनव मेरे पास आए थे तब यह काफी आर्ट फिल्‍म की तरह था। अरबाज ने इसमें कामर्शियल तत्‍वों को डाला। उनके भाई अनुराग ने अपना स्‍टाइल अब बदला है और कुछ मसाला टच दिया है। दबंग में पहले कोई गाना नही था और हमें उसे बदलना पड़ा। अरबाज के चलते यह फिल्‍म बेहतर बन पडी है। लेकिन अभिनव ने भी इसमें योगदान दिया है।

Trending news