`दबंग 2`: ...जब अजय देवगन ने सलमान के लिए बजाई सीटी
Advertisement

`दबंग 2`: ...जब अजय देवगन ने सलमान के लिए बजाई सीटी

सलमान खान ने यह बात भलीभांति साबित कर दिया है कि वह वास्‍तव में बॉक्‍स आफिस के राजा हैं और उन्‍होंने अपनी बादशाहत बरकरार रखी है। इस साल के आखिर में आई दबंग 2 ने सलमान के आलोचकों के मुंह पर ताले जड़ दिए हैं और इस फिल्‍म ने शुरुआती तीन दिन में ही रिकार्ड कमाई कर ली।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : सलमान खान ने यह बात भलीभांति साबित कर दिया है कि वह वास्‍तव में बॉक्‍स आफिस के राजा हैं और उन्‍होंने अपनी बादशाहत बरकरार रखी है। इस साल के आखिर में आई दबंग 2 ने सलमान के आलोचकों के मुंह पर ताले जड़ दिए हैं और इस फिल्‍म ने शुरुआती तीन दिन में ही रिकार्ड कमाई कर ली।
इस सुपरस्‍टार के सभी फैंस ने दबंग 2 को लेकर अभी तक काफी उत्‍साह जताया है। वहीं, `सन ऑफ सरदार` अभिनेता अजय देवगन भी इस फिल्‍म की प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक पाए और सलमान की इस फिल्‍म की उन्‍होंने खासी सराहना की।
अजय देवगन ने ट्वीटर पर एक संदेश में लिखा, ` अभी हमने दबंग 2 को देखा ...पांडेजी हमने भी क्‍या सीटी बजाई आपके लिए!! सलमान खान के लिए चीयर्स।` अरबाज खान ऐसे में सबसे खुशी व्‍यक्ति हो सकते हैं क्‍योंकि उनके निर्देशन में बनी इस फिल्‍म ने दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी है। भारत के साथ विदेशों के बॉक्‍स ऑफिस पर भी इस फिल्‍म का जबरदस्‍त बोलबाला बना हुआ है।
फिल्‍म कारोबार संबंधी विशेषज्ञ तरण आदर्श के अनुसार, शुरुआती हफ्ते में इस फिल्‍म ने अब तक 60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। विेदेशों में यह फिल्‍म हिट साबित हुई है और इस फिल्‍म को पाकिस्‍तान में भी अच्‍छी शुरुआत मिली है।

Trending news