`दबंग 2` ने पहले सप्‍ताह में की 100 करोड़ रुपये की कमाई

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की फिल्‍म दबंग 2 दिन-ब-दिन कमाई के नए रिकार्ड बनाती जा रही है। आपको बता दें कि इस फिल्‍म को पहले ही दिन शानदार ओपनिंग मिली थी और 21 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की फिल्‍म दबंग 2 दिन-ब-दिन कमाई के नए रिकार्ड बनाती जा रही है। आपको बता दें कि इस फिल्‍म को पहले ही दिन शानदार ओपनिंग मिली थी और 21 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। फिल्‍म जगत के ट्रेड एनेलिस्‍ट के अनुसार, इस फिल्‍म ने पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। सलमान की यह फिल्‍म भी अब सौ करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है।
गौर हो कि सलमान की फिल्‍म दबंग, बॉडीगार्ड और एक था टाइगर ने सफलता के नए कीर्तिमान रचे थे। अब उनकी नई फिल्म `दबंग 2` भी सौ करोड़ी हो गई है। यदि यही ट्रेंड जारी रहा तो यह फिल्‍म 200 करोड़ के आंकड़े तक भी पहुंच सकती है। `दबंग 2` ने रिलीज होने के छह दिन के भीतर 100.78 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।
आपको बता दें कि यह फिल्म `दबंग` का सीक्वल है और फिल्म दबंग ने भी 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की थी। `दबंग 2` को 21 दिसंबर को एक साथ 3500 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। गुरुवार को 47 साल के हुए सलमान खान को इससे बड़ा तोहफ और क्‍या मिल सकता है, जब उनकी हर फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.