`मर्दानी` के लिए वजन घटाएंगी रानी

शारीरिक प्रशिक्षक समीर जौरा इन दिनों अभिनेत्री रानी मुखर्जी को `मर्दानी` के लिए तैयार करने की कवायद में जुटे हुए हैं।

मुंबई: शारीरिक प्रशिक्षक समीर जौरा इन दिनों अभिनेत्री रानी मुखर्जी को `मर्दानी` के लिए तैयार करने की कवायद में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि रानी को फिल्म में उनकी भूमिका के लिए 12 से 13 किलोग्राम वजन कम करना पड़ेगा। जौरा ने कहा कि मैं `मर्दानी` के लिए रानी को प्रशिक्षण दे रहा हूं। वह फिल्म के लिए 12 से 13 किलोग्राम तक वजन कम करेंगी। हमने दो सप्ताह पहले ही प्रशिक्षण शुरू कर दिया और वह तीन किलोग्राम वजन कम कर चुकी हैं।
फिल्म में रानी एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जिसके लिए उनका फिट होना जरूरी है। प्रदीप सरकार इसका निर्देशन करेंगे। पूर्व में रानी सरकार की फिल्म `लागा चुनरी में दाग-जर्नी ऑफ ए वुमन` में अभिनय कर चुकी हैं।
जौरा भारतीय मुक्केबाज मैरी कॉम के जीवन पर आधारित फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को भी प्रशिक्षण दे रहे हैं। उन्होंने `भाग मिल्खा भाग` के लिए फरहान अख्तर को भी प्रशिक्षण दिया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.