`राउडी राठौर` ने कमाए 100 करोड़ से ज्यादा

Last Updated: Saturday, June 16, 2012 - 14:14

मुंबई: `राउडी राठौर` को प्रदर्शित हुए दो सप्ताह हो गए हैं और अब भी यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा व्यवसाय कर रही है। फिल्म 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पहले ही पार कर चुकी है। शुक्रवार रात यहां फिल्म के सितारों व निर्माण दल सदस्यों ने इस सफलता का जश्न मनाया। कहा जा रहा है कि फिल्म ने अब तक 114.5 करोड़ रुपये का कुल व्यवसाय किया है।
निर्देशक प्रभुदेवा ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मेरी दोनों फिल्मों ने 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार किया। अब मैं अपनी तीसरी फिल्म बनाने में डर रहा हूं क्योंकि लोगों की मुझसे उम्मीदें बढ़ गई हैं।" इससे पहले उनकी `वांटेड` को भी ऐसी ही सफलता मिली थी। सफलता का यह जश्न ताज लैंड्स एंड में मनाया गया। पार्टी में फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार व अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी मौजूद थे।
`राउडी राठौर` सोनाक्षी की दूसरी फिल्म है। यह `दबंग` के बाद उनकी दूसरी सफल फिल्म भी है। सोनाक्षी ने कहा कि मैं चाहती हूं कि मेरी सभी फिल्में अच्छा व्यवसाय करें। इसलिए मैं इसकी कामना करती हूं। फिल्म का निर्माण करने वाले फिल्मकार संजय लीला भंसाली व यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सिद्धार्थ रॉय कपूर भी पार्टी में मौजूद थे। (एजेंसी)



First Published: Saturday, June 16, 2012 - 14:14


comments powered by Disqus