100 करोड़ के क्लब को भूल जाइए, अब अक्षय कुमार 2000 करोड़ के क्लब में हुए शामिल।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शनिवार को दोपहर के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर नई खबर देखने को मिला। अभिनेता अक्षय कुमार के लिए 2013 सफलताओं का साल साबित हो रहा है। उनकी नई फिल्म स्पेशल-26 जबरदस्त तरीके उनकी झोली भर रही है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शनिवार को दोपहर के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर नई खबर देखने को मिला। अभिनेता अक्षय कुमार के लिए 2013 सफलताओं का साल साबित हो रहा है। उनकी नई फिल्म स्पेशल-26 जबरदस्त तरीके उनकी झोली भर रही है।
खबर यह है कि खिलाड़ी फिल्म से बॉलीवुड में इंट्री करने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार अब 2000 करोड़ के मालिक हो गए हैं। शनिवार को ट्विटर ट्रेंड में #Akshay2000crore टॉप पर था। भारत के वेबसाइटों पर भी वह टॉप बने हुए हैं।
45 साल से इस अभिनेता ने बाद में अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया और ट्वीट किया, मैं अपने सभी प्रशंसकों के लिए दिल से दुआ करता हूं। विशेष रूप से उन प्रशंसको को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मेरे लिए निस्वार्थ भाव से बार-बार मेरा साथ दिया। धन्यवाद इस (#Akshay2000crore) टैग के लिए जो सिर्फ आप के बदौलत संभव हुआ।
वास्तव में फिल्म राउडी राठौर और ओ माई गॉड अक्षय कुमार को 2000 करोड़ रुपए तक पहुंचाने में में काफी मददगार साबित हुए हैं। हम उनके लिए दुआ करते हैं कि उनकी तरक्की दिन दुनी रात चौगुनी हो!

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.