2जी मामला : राजा, कनिमोई, 7 अन्य ने मांगी जमानत

पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा, द्रमुक सांसद कनिमोई तथा सात अन्य आरोपियों ने सोमवार को दिल्ली की एक अदालत के समक्ष जमानत आवेदन दायर किए। इन लोगों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 2जी घोटाले से संबंधित धन शोधन के मामले में आरोप पत्र दायर किया था।

नई दिल्ली : पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा, द्रमुक सांसद कनिमोई तथा सात अन्य आरोपियों ने सोमवार को दिल्ली की एक अदालत के समक्ष जमानत आवेदन दायर किए। इन लोगों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 2जी घोटाले से संबंधित धन शोधन के मामले में आरोप पत्र दायर किया था।
अपने खिलाफ जारी सम्मन के अनुपालन में अदालत के समक्ष पेश हुए आरोपियों ने जमानत आवेदन दायर किए। अदालत ने इन पर सुनवाई के लिए 28 मई की तारीख निर्धारित की है। द्रमुक प्रमुख एम करूणानिधि की पत्नी दयालु अम्माल भी मामले में आरोपी हैं। वह अदालत में पेश नहीं हुईं और उनके वकील ने इस आधार पर उन्हें व्यक्तिगत पेशी से छूट दिए जाने का आग्रह किया कि वह ‘ठीक मानसिक स्थिति’ में नहीं हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.