एयर इंडिया का टिकट सिर्फ 100 रुपये में!

सार्वजनिक विमानन कंपनी एयर इंडिया पूर्ववर्ती इंडियन एयरलाइंस के अपने साथ विलय के दिन को 27 अगस्त यानी बुधवार को ‘एयर इंडिया दिवस’ के रूप में मनाएगी। कंपनी इस उपलक्ष में सीमित अवधि के लिए 100 रुपये में टिकट बुकिंग की पेशकश कर रही है।

एयर इंडिया का टिकट सिर्फ 100 रुपये में!

नई दिल्ली : सार्वजनिक विमानन कंपनी एयर इंडिया पूर्ववर्ती इंडियन एयरलाइंस के अपने साथ विलय के दिन को 27 अगस्त यानी बुधवार को ‘एयर इंडिया दिवस’ के रूप में मनाएगी। कंपनी इस उपलक्ष में सीमित अवधि के लिए 100 रुपये में टिकट बुकिंग की पेशकश कर रही है।

कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि कंपनी पहली बार एयर इंडिया दिवस मना रही है। इस उपलक्ष में कंपनी के चुनिंदा कर्मचारियों को सम्मानित भी किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि एयर इंडिया का 27 अगस्त 2007 को इंडियन एयरलाइंस में विलय हो गया था और नयी कंपनी एयर इंडिया सामने आई।

कंपनी इस अवसर पर एयर इंडिया आफर के तहत 100 रुपये (सभी कर रहित) में टिकट की पेशकश कर रही है। कंपनी की वेबसाइट पर इसकी बुकिंग 27 अगस्त से 31 अगस्त तक की जा सकेगी। इसके लिए यात्रा अवधि 27 अगस्त से 30 सितंबर तक की जा सकेगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.